स्‍येरा नरसिम्‍हा रेड्डी' का Look

By: Dilip Kumar
10/11/2018 1:53:53 PM
नई दिल्ली

अमिताभ बच्‍चन अपना 76वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. भले ही बिग बी खुद आना बर्थडे न मना रहे हों, लेकिन उनके हजारों फैंस और फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोग उन्‍हें अपने-अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं. ऐसे में तेलगु में अमिताभ बच्‍चन की पहली फिल्‍म 'से रा नरसिम्‍हा रेड्डी' के मेकर्स ने इस फिल्‍म में उनका पहला लुक जारी किया है. बिग बी के बर्थडे पर इस फिल्‍म का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज किया गया है. पोस्‍टर में बिग बी सफेद दाढ़ी और बढ़े हुए बालों वाले लुक में नजर आ रहे हैं.

यह फिल्‍म एक पीरियड ड्रामा है जो उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी के जीवन पर आधारित होगी. नरसिम्‍हा रेड्डी को अंग्रेजों के खिलाफ पहली नागरिग जंग शुरू करने वाला माना जाता है. बिग बी इस फिल्‍म में गोसाई वेंकन्‍ना के किरदार में नजर आएंगे जो नरसिम्‍हा रेड्डी के आध्‍यात्‍मिक गुरू थे. इस फिल्‍म में नरसिम्‍हा रेड्डी के किरदार में साउथ के मेगास्‍टार चिरंजीवी नजर आने वाले हैं.
अपने इस लुक में बिग बी सफेद बालों और सफेद दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं.

माथे पर लगा लाल तिलक और उनका पूरा स्‍टाइल किसी साधू के अंदाज का लग रहा है. बता दें कि बिग बी जल्‍द ही आमिर खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में भी दिखेंगे.


comments