बिग बॉस 12 : घर से बाहर हुईं नेहा पेंडसे

By: Dilip Kumar
10/15/2018 11:17:16 AM
नई दिल्ली


बिग बॉस 12  घर से एलिमिनेशन का दौर शुरू होते ही हर कंटेस्टेंट एक दूसरे से बात करते नजर आते हैं. सीजन 12 में नेहा पेंडसे पहली सेलिब्रिटी हैं जिन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. घर के सदस्यों ने बताया कि नेहा घरवालों और दर्शकों के साथ तालमेल बिठाने में नाकाम साबित हुईं. एलिमिनेशन के लिए नेहा के साथ करणवीर बोहरा का भी नाम सामने आया था लेकिन नेहा को अलविदा कहना पड़ा.

घर से बाहर आने के बाद नेहा ने तीखे तेवर दिखाए और कहा कि अनूप जलोटा और श्रीसंत की तरह उन्हें भी एक और मौका दिया जाना चाहिए. बता दें कि, श्रीसंत और अनूप को घर से बाहर जरूर किया गया था लेकिन वे दोनों सीक्रेट रूम से हर किसी पर नजरें बनाए हुए थे. घर से बाहर आने के बाद नेहा ने खुलकर मीडिया से बात की और दीपिका और बाकी चीजों के बारे में बात की.

नेहा ने कहा, जब श्रीसंत और अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम जरिए एक मौका मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं? मुझे नहीं लगता की मुझे अभी घर से बाहर जाना चाहिए था. मैं इसे अच्छा फैसला नहीं कह सकती. अगर शो मेकर्स मुझे एक और मौका देते हैं तो इस बार मैं और बेहतर रणनीति के साथ घर के अंदर जाउंगी. घर के अंदर स्ट्रेटेजी और एग्रेशन के साथ खेलना जरूरी है और इसमें मैं असफल रही. अगर मुझे दोबारा घर में बुलाया जाए तो इस बार दर्शकों को नेहा का अलग ही रूप देखने को मिलेगा.”


comments