'जलती हैं भाभी', 'सिर्फ 10 की बात है'

By: Dilip Kumar
10/15/2018 8:02:01 PM
नई दिल्ली

एक बार फिर से रितिका सजदेह और चहल के बीच हंसी-मजाक शुरू हो चुकी है.  दरअसल, युजवेंद्र चहल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से रोहित शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने लिखा- कैप्शन? इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने इसमें रितिका सजदेह को भी टैग किया. इसके साथ ही हैशटैग दिया- #jealousjealousBhabhi.

युजवेंद्र चहल की इस तस्वीर पर जवाब देते हुए रितिका सजदेह ने कमेंट किया- सिर्फ 10 की बात है. तुम 10 दिन उन्हें अपने पास रख सकते हो, उसके बाद में वहां आ जाऊंगी. रितिका के इस जवाब पर युजवेंद्र चहल ने लिखा- शायद आपकी फ्लाइट कैंसिल हो जाए भाभी.  युजवेंद्र चहल और रितिका सजदेह के बीच रोहित शर्मा को लेकर यह नोकझोंक पहली बार नहीं है.

इससे पहले भी इन दोनों के बीच ऐसे हंसी-मजाक चलते रहते हैं. इंग्लैंड में भी वन-डे सीरीज खत्म होने के बाद चहल और रितिका के बीच इसी तरह की बातचीत हुई थी. वन-डे सीरीज खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. रोहित शर्मा की इस तस्वीर पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया- मिस यू रोहित शर्मा... युजवेंद्र चहल के इस कमेंट के बाद रितिका सजदेह ने तुरंत कमेंट किया- ये अब मेरा है (He is my now).


comments