#MeToo: दीया मिर्जा ने खोले साजिद खान की पोल

By: Dilip Kumar
10/17/2018 11:01:45 AM
नई दिल्ली

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी साजिद को लेकर एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- उसकी असलियत जानकर बहुत आहत हुई, वह सच में बेहद गंदे आदमी है। दीया ने कहा- मैं जानती हूं कि साजिद एक गंदे, कामुक और अजीब इंसान हैं। मेरे लिए भी उनके बारे में किए गए तमाम खुलासे चौंकाने वाले हैं। ऐसे लोगों पर मैं पर्सनली नजर रखती हूं। मैं इनके साथ कभी रिश्ता नहीं रखती। फिर चाहे वह वर्कप्लेस ही क्यों न हो। महिलाओं ने जो बातें कही हैं, वे सही हैं। क्योंकि मैंने खुद उन्हें ऐसी बातें करते सुना है। मैं जानती हूं कि वे महिलाओं से बिकिनी फोटोज की डिमांड करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझसे भी इसके लिए कहा था।

इस बारे में आगे बताते हुए दीया मिर्ज़ा ने कहा कि यह समय बॉलीवुड के लिए भौचक्का कर देने वाला है और लोग इसके लिए तैयार नहीं थे कि उनके साथ ऐसा कुछ हो सकता है। दीया ने आगे कहा- अक्सर हम ऐसे व्यवहार को भुला देते हैं। लेकिन इसकी कल्पना भी नहीं की थी कि साजिद कभी किसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार करेंगे। मैं लोगों के उस सदमे को समझ सकती हूं, जो वे महसूस कर रहे हैं। लेकिन यह कहना गलत होगा कि जो नाम सामने आ रहे हैं, वह चौंकाने वाले हैं।

दीया मिर्जा ने साजिद खान की फिल्म 'हे बेबी' (2007) में कैमियो किया था। साजिद खान पर कई महिलाओं ने उनके साथ यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इसके बाद साजिद खान फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से हट गए। वही इस फिल्म में अक्षय कुमार की भी अहम भूमिका है तो उन्होंने भी उनके निर्माता से जब तक इस प्रकरण की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक फिल्म की शूटिंग कैंसिल करने के लिए कह दिया था। फिल्म से नाना पाटेकर ने भी अब अपना नाम वापस ले लिया है।


comments