#MeToo: राज ठाकरे का नाना पाटेकर पर बड़ा बयान

By: Dilip Kumar
10/18/2018 1:18:10 PM
नई दिल्ली

#Metoo को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से शुरू होकर ये अभियान राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गया है. इस कैंपेन की शुरूआत नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप से आरंभ हुई जिसमें तनुश्री ने नाना पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. वहीं इस मुद्दे पर मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे का भी बयान आ गया है.

उनका कहना है कि इस तरह की बात करके कई अहम मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है. ठाकरे ने कहा देश में ऐसे कई अहम मुद्दे हैं जिनपर अभी बात करने की जरूरत थी. पेट्रोल- डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. रुपए की कीमत गिर रही है. बेरोजगारी चरम पर है लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा है.

ठाकरे ने कहा, अगर किसी महिला को किसी भी तरह की कोई परेशानी है तो वो हमारे पास आए. हम दोषी को सबक सिखाएंगे. वहीं नाना पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर राज ने कहा कि मैं नाना पाटेकर को जानता हूं वो अभद्र आदमी है. बेवकूफ है लेकिन मुझे नहीं लगता वो ऐसा कर सकता है. ऐसे में इस मुद्दे पर बहस करना बिल्कुल भी सही नहीं है.

तनुश्री ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. उनका कहना है कि इस घटना की पुलिस से शिकायत करने के बावजूद उनके मामले को दबा दिया गया. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, तनुश्री के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद गणेश आचार्या ने कहा था कि शूटिंग के दौरान कुछ हुआ था, जिसकी वजह से कुछ देर तक शूटिंग रोक दी गई थी. लेकिन गाने में कोई अंतरंग सीन नहीं फिल्माया गया था.

नाना के पक्ष में गणेश आचार्या की इन दलीलों के बाद तनुश्री ने कहा है कि नाना पाटेकर के अभद्रता करने के बाद भी फिल्म-क्रू ने उनका साथ नहीं दिया और उन पर अंतरंग सीन फिल्माने का दबाव दिया गया.


comments