पलवल : दीपक मंगला ने आठ गलियों व नालियों का शिलान्यास किया

By: Dilip Kumar
10/20/2018 8:47:55 PM
नई दिल्ली

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को लगभग 80 लाख रुपये की लागत से इंटरलॉकिंग द्वारा बनाई जाने वाली विभिन्न आठ गलियों व नालियों का विधिवत नारियल फोडकर शिलान्यास किया, जिसमें वार्ड नंबर-14 में गोपाल वाटिका के सामने वाली गली की सात गलियां व कृष्णा कॉलोनी में खोटा मंदिर के पीछे वाली गली भी शामिल हैं।

शिलान्यास समारोह में लोगों को संबोधित करते दीपक मंगला ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के चहुंमुखी विकास कार्य करवाएं जा रहे। उन्होंने कहा कि पलवल क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड विकास कार्य करवाए जा रहे है।

श्री मंगला ने कहा कि अमृत योजना के अंतर्गत पलवल में 127 करोड़ रूपए की लागत से सीवरेज व 62 करोड़ रूपए की लागत पेयजलापूर्ति का कार्य शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि भंगूरी रजवाहा को जल्द ही पक्का करने का काम शुरू कर दिया जाएगा। यह निर्माण कार्य पूरा होने पर हथीन क्षेत्र में सिंचाई के पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने जो वायदे जनता से किए थे उन्हें एक एक करके पूरा किया जा रहा है। पलवल जिले में सडक़ों का सुधारीकरण व चौडीकरण कार्य, राष्टï्रीय राजमार्ग पर जाम से निजात दिलाने के लिए एलिवेटिड पुल का निर्माण कार्य, केएमपी एक्सप्रेस वे, केजीपी एक्सप्रेस वे, स्कूल, ग्रामीण क्षेत्रों में महाविद्यालयों को निर्माण कार्य, रेलवे ओवर ब्रिज, पैंटून पुल, स्ट्रीट लाईट, व्यायामशालाएं, पार्कों में ओपन जिम, कब्रिस्तान व शमशानघाटों में शैड, चारदिवारी व सडक़ सहित दुधौला में विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य जैसे अनेकों विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

कार्यक्रम में वार्ड के गणमान्य लोगों व पार्षदों ने मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला व विशिष्टï अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर व पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया। समारोह में संबंधित वार्ड निवासियों ने श्री मंगला के समक्ष विकास कार्यों संबंधी कुछ मांगें रखी जिन्हें शीघ्र पूरा करने का श्री मंगला ने आश्वासन दिया।

इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरपर्सन इंदू भारद्वाज, पलवल ब्लाक समिति के चेयरमैन पे्रमचन्द शर्मा, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अधिवक्ता अविनाश शर्मा, सुनिल ढकोलिया, योगेश सरपंच असावटा, यशपाल सरपंच कमरावली, पार्षद मोहित गोयल, केशव भारद्वाज, प्रवीण ग्रोवर, प्रदीप छाबड़ी, रिटायर्ड थानेदार गोपाल, सूबेदार दयाराम, पूर्व जिला परिषद के उपाध्यक्ष राज बैसला, सिहोल के धर्मचंद शर्मा, रामी सरपंच सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।


comments