'चिकन बिरियानी' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

By: Dilip Kumar
10/23/2018 6:43:13 PM
नई दिल्ली

'निरहुआ हिंदुस्‍तानी 3' जल्‍द ही आ रही है. फिल्‍म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, इंटरनेट पर निरहुआ के अंदाज ने धमाल मचा दिया है. इस फिल्‍म में निरहुआ के साथ, आम्रपाली दुबे और शुभि शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. अब ऐसे में इस फिल्‍म के ट्रेलर में आम्रपाली दुबे के जिस गाने की झलक दिखाई गई थी, आखिरकार वह सामने आ गया है.

एसआरके म्‍यूजिक द्वारा दो दिन पहले रिलीज किए गए इस गाने में आम्रपाली दुबे फिर से उसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 'चिकन बिरियानी चंपा की जवानी' टाइटल से रिलीज किया गया यह गाना यूट्यूब पर आते ही सुपरहिट हो गया है. इस गाने को सिंगर कल्‍पना ने अपनी आवाज दी है और गाने में हिंदी और मराठी दोनों ही भाषाएं सुनाई दे रही हैं. आप भी देखें यह गाना.

फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इंटरनेट पर सुपरहिट हो गया. फिल्म की कहानी एक गांव के लड़के की है जो रोजगार की तलाश में मुंबई शहर में जाता है और वहां उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है. इसके बाद शुरू होता है रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन. ट्रेलर में निरहुआ जबरदस्‍त एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है. आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन इसलिए कहा जाता है, क्योंकि उनका वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जाता है. इधर कुछ दिनों में आम्रपाली में काफी बदलाव देखने को मिला है.


comments