अजय कहेंगे ‘दे दे प्यार दे’, कंगना कहेंगी ‘मेंटल है क्या’

By: Dilip Kumar
8/23/2018 7:45:06 PM
नई दिल्ली

अजय देवगन की अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. ये फिल्म अब अगले साल 22 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्माण डायरेक्टर लव रंजन कर रहे हैं. इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम अब चल रहा है क्योंकि फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है. जहां तक हमारी जानकारी है इस फिल्म शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी. फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन पर है.

इस फिल्म को 22 फरवरी 2019 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज किए जाने की बात थी लेकिन अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ के बीच में रिलीज नहीं करना चाहते थे. अजय देवगन की इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, तब्बू और रकुलप्रीत सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है.

आपको बता दें कि, इसी दिन कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ भी रिलीज हो रही है. ऐसे में अब उन दोनों फिल्मों से भिड़ने से तो बच गए अजय देवगन लेकिन अब कंगना से 22 फरवरी को थियेटर में भिड़ंत होगी ही.


comments