रणबीर के लिए आलिया ने दिखाई अपनी दीवानगी

By: Dilip Kumar
8/23/2018 7:49:18 PM
नई दिल्ली

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के हॉट कपल में शुमार हो चुके हैं. कौन नहीं जानता कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में गोते लगा रहे हैं. वक्त बेवक्त दोनों की तस्वीरें और खबरें सोशल मीडिया में गुलजार होती रहती हैं. अभी हाल ही में एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर दोनों के बीच की बॉन्डिंग का पता चलता है.

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर के प्यार में दीवानी हुई बैठी हैं. वो रणबीर के साथ कई जगहों पर अब तक स्पॉट की जा चुकी हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते ही रहते हैं. अब आलिया ने रणबीर के लिए अपनी दीवानगी दिखाई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ब्लू कलर की एक टी-शर्ट पहने हुए हैं और उसके पीछे लिखा है 8. हालांकि, वो कैमरे की तरफ नहीं देख रही हैं. लेकिन 8 नंबर को कैमरे में जूम करके दिखाया गया है. इस तस्वीर को आलिया ने कैप्शन दिया है, ‘टू इनफिनिटी एंड बियॉन्ड (एसआईसी).’

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर जब भी फुटबॉल का कोई मैच खेलते हैं तो वो 8 नंबर की ही जर्सी पहनते हैं. यहां तक कि वो जब फुटबॉल लीग के दरम्यान टीम को चीयर भी करते हैं तो भी इसी 8 नंबर की ही जर्सी में. आलिया का कैप्शन कई मायनों में रणबीर की तरफ ही इशारा करता है. दोनों बहुत जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं.


comments