दिशा पटानी ने 2 दिन पहले ही बांधी भाई को राखी

By: Dilip Kumar
8/24/2018 5:42:05 PM
नई दिल्ली

रक्षाबंधन के आने से कुछ हफ्ते पहले ही बाजारों में राखियों और मिठाइयों की भरमार नजर आने लगती है. जहां भी नजर डालो राखियां और बहनों को उपहार में दिए जाने वाले गिफ्ट ही नजर आते हैं. ये त्योहार ही कुछ अनूठा है जो भाई-बहन के प्यार को बयां करते है. इस दिन बहनें अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधती हैं. इसके बदल में भाई उन्हें गिफ्ट के रूप में कुछ उपहार देते हैं. वैसे रक्षा बंधन सेलिब्रेट करने में बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं.

राखी का त्योहार करीब है और इस वक्त देश की सभी बहनें अपने भाइयों के इस खास त्योहार के लिए तैयारियों में लगी हुई है. दिशा पाटनी अपने छोटे भाई सूर्यांश पाटनी के कलाई पर राखी बांधने के लिए उत्सुक दिखाई दीं. दिशा का अपने भाई के साथ ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दरअसल ये एक कमर्शियल वीडियो है जिसके लिए राखी के मौके पर दिशा पाटनी ने ये वीडियो शूट करवाया है. इस शूट में दिशा अपने भाई सूर्यांश पाटनी के साथ दिख रही हैं.

इस वीडियो में दिशा अपने भाई के बारे में कह रही हैं, ”इसकी दोस्त..मम्मी मैनें हर तरह भाई को प्यार किया है. इसके बाद दिशा उसे गिफ्ट देती हुई नजर आती हैं.” इस वीडियो में दिशा राखी अपने भाई के साथ राखी की तैयारी में बिजी हैं और उन्हें बच्चे की तरह ट्रीट भी कर रही है. वैसे बता दें ये वीडियो खास राखी के खास मौके के लिए कैडब्री कंपनी ने बनाया है. सूर्यांश दिशा से दस साल छोटे हैं और इस वीडियो में बेहद क्यूट लग रहे हैं.

दिशा के परिवार में माता-पिता के अलावा दो बहनें और एक भाई है. दिशा की बहन का नाम खुशबू पाटनी है. इस वक्त दिशा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं. इससे पहले दिशा की सिर्फ दो ही फिल्में रिलीज हुई है और दोनों ही सुपरहिट रही हैं. दिशा अपने रफ एंड टफ लुक के लिए भी काफी पेमस हैं.


comments