फिर से एकसाथ नजर आएंगे ऋषि कपूर और जूही चावला

By: Dilip Kumar
9/18/2018 1:57:47 AM
नई दिल्ली

ऋषि कपूर और जूही चावला की जोड़ी दो दशक से भी ज्यादा वक्त के बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी. दोनों एक पारिवारिक कॉमेडी में साथ दिखेंगे. दोनों की जोड़ी अंतिम बार 1996 में ‘दरार’ फिल्म में नजर आयी थी. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, अभी तक फिल्म का शीर्षक तय नहीं हुआ है. इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस इन इंडिया और मैकगुफिन पिक्चर्स करेंगी.
जूही चावला भी इतने समय बाद ऋषि कपूर के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं.

जूही ने फिल्म की टीम के साथ एक पोस्टर भी ट्वीटर पर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन लिखा, ”दिल्ली में शूटिंग और यूनिट को ज्वाइन करने का इंतजार कर रही हूं. इसके साथ ही चिंटू जी के साथ मजेदार काम करने के लिए भी उत्साहित हूं.”दिल्ली की पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म का निर्देशन हितेष भाटिया करेंगे. भाटिया और सुप्रतिक सेन ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. सोनी एंटरटेनमेंट इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्नानी ने कहा कि 102 नॉट आउट फिल्म की सफलता के बाद वो ऋषि कपूर के साथ फिल्म बनाने को लेकर उत्साहित हैं.

विवेक ने कहा कि वो लगातार इस कोशिश में हैं कि लोकल कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखकर फिल्म बनाई जाए और ये फिल्म ऐसी ही है. आगे विवेक ने कहा कि जैसे ही अभिषेख चौबे और हनी त्रेहन उनके पास इस फिल्म का ऑफर लेकर आए थे वैसे ही उन्होंने इसके लिए हां कर दी थी.


comments