'2019 में देश से हो जायेगा भाजपा का सफाया'

By: Dilip Kumar
9/19/2018 3:13:28 PM
नई दिल्ली

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव राधाष्टमी के मौके पर मथुरा पहुंचे. उन्होंने यहां तुलसी की कंठी धारण करते हुए परंपरागत धोती-कुर्ता पहनी. उनके साथ उनके मित्रों की पूरी मंडली परंपरागत वेशभूषा में थी. राधा-कृष्ण के दीवाने लालू के कृष्ण न सिर्फ मुरली बजाते हैं, वह पिछले एक साल में दर्जनभर से ज्यादा बार ब्रज भूमि का दौरा भी कर चुके हैं. पिछले 15 वर्षों से श्री वृंदावनी फाउंडेशन बना कर राधा-कृष्ण की लीला स्थलियों के संरक्षण और विकास कार्यों में भी जुटे हैं.

मीडिया कर्मियों से बातचीत में तेजप्रताप ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा का देश से सफाया हो जायेगा. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को गरीब विरोधी बताते हुए कहा कि मोदी सरकार ने उद्योगपतियों को सिर पर बिठा लिया है. माल्या जैसे भगोड़े उद्योगपतियों को केंद्र का संरक्षण मिला हुआ है. साथ ही उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में कहीं भी महिलाएं सुरिक्षत नहीं हैं.

उन्होंने पिता की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि वह जब रेलमंत्री थे, तब रेलवे को जमीनी स्तर से जोड़ने का प्रयास किया. रेलवे में कुल्हड़ के उपयोग से लेकर खादी के पर्दे तक लगाने का सफल प्रयोग किया. उनके कार्यकाल में रेलवे मुनाफे में आ गयी थी. कुलियों का नियमितीकरण शुरू किया गया. अब रेलवे की दशा बदतर है.


comments