खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाई धूम

By: Dilip Kumar
9/20/2018 5:30:02 PM
नई दिल्ली

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव जब भी स्क्रीन पर आते हैं तभी दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं. दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव काफी क्रेज है. वहीं खेसारी लाल के स्टारडम की बात करें तो वह बाकी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स पर भी भारी पड़ती दिखती है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तमाम एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के साथ काम करना चाहती हैं. हाल ही में खेसारी लाल और काजल राघवानी का सॉन्ग दिल बदतमीज हो गइल ने काफी धूम मचाई थी.

इन दिनों खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना खोजी ना बलमुआ दिया बारी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को खेसारी लाल और सरोदी बोहरा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को 19 सितंबर को याशी फिल्मस के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे अभी तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ बोहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

वैसे तो खेसारी लाल यादव कई एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक फिल्में कर चुके हैं लेकिन काजल राघवानी के साथ केमिस्ट्री कुछ अलग ही है. ये गाना दुल्हन गंगा पार के का है जिसके बोल प्यारे लाल कवि ने लिखे हैं. वहीं अगर इसके म्यूजिक की बात करें तो इसका क्रेडिट मधुकर लाल आनंद को जाता है. इससे पहले खेसारी लाल और काजल राघवानी स्टारर संघर्ष फिल्म के गाने दिल बदतमीज हो गइल सोशल मीडिया पर जमकर वायर हुआ था. दर्शकों के बीच ये गाना इतना पॉपुलर हुआ था कि इसे कुछ ही दिनों में 48 लाख से ज्यादा बार देखा गया था.


comments