प्रिया प्रकाश को चूमा तो अब्दुल्ला को पड़ा थप्पड़

By: Dilip Kumar
9/21/2018 1:30:17 PM
नई दिल्ली

आंखों के इशारों से रातों रात सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाली विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में रोशन अब्दुल रहूफ भी प्रिया प्रकाश के साथ नजर आ रहे हैं. ‘ओरु अदार लव’ के गाने फ्रीक पेन्ने (Freak Penne) को काफी यूनीक तरीके से शूट किया गया है.

इस गाने में बेहतरीन बैकग्राउंड का इस्तेमाल किया गया है जिसमें महंगी गाड़ियां चमचमाते अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं अगर म्यूजिक की बात करें तो यह काफी एनर्जेटिक है जो आपको जोश से भर देता है. गाने में रैप भी सुनाई देता है जो म्यूजिक के साथ अच्छा कॉकटेल पैदा करता है. इसके अलावा अगर कॉस्ट्यूम की बात करें तो प्रिया और अब्दुल दोनों ही काफी कलरफुल नजर आ रहे हैं.
इस गाने में एक सीन है जब अब्दुल प्रिया को किस करते हैं तो वे उन्हें थप्पड़ मार देती हैं.

इस खान सीन पर भी दर्शकों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. वैसे खास बात ये है कि इस गाने में भी दोनों की क्यूटनेस बरकरार है जिसके कारण दर्शक उन्हें पसंद करते हैं. ऐसा नहीं है कि प्रिया के फैन्स सिर्फ केरल या मलयालम बोलने वाले ही हैं बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्र से भी बड़ी संख्या में लोग उन्हें पसंद करते हैं. हालांकि उत्तर भारत के लोगों को ये गाने का मतलब शायद समझ न आए..लेकिन वो कहते हैं न म्यूजिक को महसूस करने के लिए भाषा की नहीं बल्कि भाव की जरूरत होती है. फिलहाल तो प्रिया और अब्दुल के फैन्स इस गाने का लुत्फ उठा रहे हैं.


comments