कैटरीना कैफ पर फिदा हुए एक और खान, जान कर हो जाएंगे हैरान

By: Dilip Kumar
9/21/2018 2:06:17 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में हाल ही में अमिताभ बच्चन का लुक शेयर किया गया था. अमिताभ के इस खास लुक को दखने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है. अब इस फिल्‍म में नजर आने वाली कैटरीना कैफ का भी फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कैटरीना सुरैया के किरदार में नजर आएंगी.
कैटरीना इस नए अवतार में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कैटरीना के इस खास लुक के मोशन पोस्‍टर को रिलीज करते हुए आमिर खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, ‘सुरैया जान…. सबसे खूबसूरत ठग!! ‘धूम 3’ के वक्‍त से मेरा दिल इनपर आया हुआ है…लेकिन कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी…’बता दें कि आमिर खान और कैटरीना कैफ सबसे पहले फिल्‍म ‘धूम 3’ में नजर आई थी.

कैटरीना इस लुक में रेड और ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और सलाम करती दिख रही हैं. कहा तो ये जा रहा है कि ये बॉलावुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी जिसे तमिल औऱ तेलुगु में भी डब किया जाएगा. ये फिल्म 1839 में प्रकाशित हुए फिलिप मिदोज के उपन्यास कन्फेशन ऑफ ए ठग के एक किरदार आजाद पर बेस्ड है. इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य बना रहे हैं.

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले ‘धूम 3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली 2’ और ‘पद्मावत’ को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया था. बॉलीवुड के जानकारों को भी इस फिल्म का इंतजार है.


comments