वरुण धवन ने सलमान से करवाई सिलाई

By: Dilip Kumar
9/22/2018 6:40:59 PM
नई दिल्ली

बिग बॉस के 12वें सीजन के शुरू होते ही हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के कारण सभी की नजरें उन्हीं पर टिकी नजर आ रही हैं. बिग बॉस का जलवा कुछ ऐसा है कि अपकमिंग फिल्म के प्रोमोशन से लेकर तमाम इवेंट्स बिग बॉस के बिना अधूरे नजर आते हैं. वरुण धवन भी अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस में दिखाई देंगे.

अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए वरुण धवन आज रात(शनिवार) वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर में सलमान खान के साथ मस्ती करते नजर आएंगे. इस दौरान सलमान खान और वरुण सुई धागा लेकर कपड़े पर सिलाई करते नजर आएंगे और उसके बाद वे घर के बाकी सदस्यों के साथ भी दिखेंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ये फिल्म बुनकरों की जिंदगी पर बेस्ड है इसलिए सलमान भी हाथों में सुई धागा लिए नजर आए.

इसके बाद वरुण घर के अंदर जाएंगे और घर के सदस्यों को दो टीम में बांट देंगे. इस दौरान वरुण न सिर्फ घरवालों के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे बल्कि उनके साथ अपनी फिल्म की गाने भी गुनगुनाएंगे. भई मान गए वरुण..मस्ती करना तो कोई आपसे सीखे. वीकेंड का वार इस धमाकेदार एपिसोड को देखने के लिए देखें बिग बॉस आज रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर.


comments