शर्टलेस हुए खेसारी लाल यादव

By: Dilip Kumar
9/30/2018 4:56:29 PM
नई दिल्ली

भोजपुरी सिनेमा  के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को  रोमांटिक किंग कहना शायद गलत नहीं होगा. हाल ही में उनका काजल राघवानी के साथ रिलीज हुआ गाना ‘दुपट्टा आसमानी कलर के’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वैसे तो खेसारी लाल यादव कई एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं लेकिन काजल के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है.

इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव का क गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. अपने एक्सन और दमदार रोमांटिक स्किल्स से दर्शकों का दिल जीत चुके खेसारी लाल यादव इस म्यूजिक वीडियो में काफी अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव उदास नजर आ रहे हैं और गले में काफी सारा गोल्ड पहने हुए हैं. खेसारी का ये नया गाना ‘प्रेमिका ना मिलल’ यानी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है.

प्रेमिका ना मिलल का अर्थ है प्रेमिका नहीं मिली..जिसके कारण खेसारी लाल काफी उदास नजर आ रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव का एनर्जी लेवल कमाल का है और इसी एनर्जी के साथ उन्होंने डांस भी किया है. इस वीडियो को जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस भोजपुरी को खेसारा लाल यादव ने खुद ही गाया है. गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है, जबकि लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारे लाल कवि जी ने लिखे हैं. इससे पहले भी उनका गाना काफी सुपरहिट हो चुका है. इससे पहले खेसारी लाल का दुलहिन गंगा पार के ’ फिल्म के सॉन्ग ‘दुपट्टा आसमानी ’ में काजल राघवानी के साथ अपनी केमिस्ट्री से समां बांध दिया था.


comments