'सब छोड़ लालू परिवार के पीछे पड़ी है सरकार'

By: Dilip Kumar
12/5/2018 3:52:07 PM
नई दिल्ली

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है.  पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ दिन पहले सीबीआई डायरेक्टर ने साफ कर दिया कि कैसे लालू परिवार को फंसाया और परेशान किया जा रहा है. इस मुद्दे पर सत्र के दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से हम जवाब जानना चाहते थे, मगर उपमुख्यमंत्री पूरे सत्र के दौरान बचते रहे. अब सरकार मेरे बंगले पर पड़ी हुई है. जबकि, बंगला का मामला न्यायालय में है. हम लोग डबल बेंच में अपील किये हैं. 10 दिसंबर को सुनवाई की तारीख है. फिर सरकार इतनी जल्दबाजी क्यों दिखा रही है.

तेजस्वी ने कहा कि सरकार अगर बंगला खाली करना चाहती है तो पहले वैसे बंगले खाली कराये, जिसमें जदयू के लोग बिना कोई पद के ही रह रहे हैं. देश में पहली बार ऐसा हो रहा है जब विपक्ष के नेता जिन्हें मंत्री का दर्जा प्राप्त है उसके पीछे सरकार पड़ी हुई हैं. जब हमारी सरकार थी तो भवन निर्माण मंत्री के तौर पर रहते हुए भी सुशील मोदी के आवास के साथ कोई बदलाव नहीं किया गया.

नेता विपक्ष आज हम मुख्यमंत्री जी के कारण ही बने हैं और अब नेता प्रतिपक्ष को काम कर रहे हैं तो उसमें भी तकलीफ हो रही है. सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि सरकार को राज्य में कानून व्यवस्था की कोई चिंता नहीं है. मुख्यमंत्री किसी चीज पर कोई बयान नहीं देते हैं. राज्य सरकार सिर्फ नकारात्मक राजनीति करने में लगी है. मुख्यमंत्री बस अपनी कुर्सी बचाने में लगे हुए है.


comments