रिटायर्ड बीएसएनल कर्मचारी से लाखों की लूट

By: Dilip Kumar
12/6/2018 6:23:37 PM
नई दिल्ली

देहरादून@इमरान चौधरी। नगर कोतवाली क्षेत्र में पलटन बाजार स्थित पीएनबी बैंक से रुपया निकाल कर ला रहे एक बीएसएनल रिटायर्ड कर्मचारी से दिनदहाड़े हुई लूट के बाद सनसनी फैल गई लूट की घटना कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन-फानन में पुलिस मौके की तरफ दौड़ी तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुका था।

नगर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों का सुरक्षित अड्डा बनता जा रहा है। और पुलिस अपनी मौज मस्ती में चूर है। गुरुवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के अंसारी रोड निवासी बीएसएनल रिटायर्ड कर्मचारी नरेंद्र आहूजा पीएनबी बैंक पलटन बाजार से एक लॉक15हजार की नकदी को निकाल कर वापस अपने घर जा रहा था। तो तभी एक बदमाश ने मौका पाकर उसके हाथ से रुपयों का भरा थैला छीन लिया और मौके से फरार हो गया। लूट की घटना के बाद पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए तब तक बदमाश रुपयों सहित मौके से फरार हो चुका था।

दिनदहाड़े हुई पलटन बाजार से लूट किस घटना को लेकर सूचना तुरंत पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके की तरफ दौड़ी वहीं पुलिस लूट की घटना को छुपाने का प्रयास करती रही प्रीत नहीं अज्ञात बदमाश के विरुद्ध नगर कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की राजधानी के भीड़भाड़ वाले इलाके में गुरुवार को हुई इस लूट के बाद दहशत का माहौल व्याप्त हो रहा है।

नगर कोतवाली क्षेत्र बना बदमाशों का सुरक्षित अड्डा

शहर कोतवाली क्षेत्र में आए दिन की हो रही लूटपाट की घटनाओं को लेकर लोगों का व्यापार करना अब दूभर होता जा रहा है। पिछले दो सप्ताह के बीच हुई लूट की घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान उठे हैं ।मेरठ के सर्राफ आपके साथ घंटा घर पर कुछ दिन पूर्व हुई लाखों रुपए के जेवरात की लूट के बाद शहर में बदमाशों का राज कायम होने लगा। यही नहीं राजपुर रोड मिडोप्लाज़ा स्थित बैंक में कर्मचारियों को बंधक बनाकर हुई लूट की घटना से से पुलिस की नींद उड़ गई थी ।तो गुरुवार को रिटायर बीएसएनएल कर्मचारी से हुई लूट के बाद अब पुलिस की कार्यशैली पूरी तरह से धूमिल होती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि नगर कोतवाल गस्त के लिए क्षेत्र में नहीं निकलते हैं जिसके चलते बदमाशों ने शहर क्षेत्र को ही अपना सुरक्षित अड्डा बना लिया है।

वाहन चालान तक सिमटी पुलिस

नगर में बढ़ती लूटपाट की घटनाओं दून पुलिस की पोल खुलती नजर आ रही है और बदमाशों का आतंक चरम सीमा पर पहुंच रहा है। सड़कों पर वाहनों के चालान तक सिमट कर रह गई है ।यही नहीं सड़कों पर लगे आए दिन की वाहनों के दाम को भी पुलिस खुलवाने में नाकाम साबित हो रही है। हर तरफ सड़कों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी रहती है। पुलिस अपनी मौज मस्ती में चूर है। नीली वर्दी धारी राजधानी की पुलिस भी सरकारी कोष को भरने में जुटी है। जिसके चलते बदमाश बेखौफ होकर किसी भी घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो जाते हैं


comments