स्वच्छता अभियान पर महिलाओं ने रखी बात

By: Dilip Kumar
12/11/2018 7:02:23 PM
नई दिल्ली

भारत माता महिला पार्क में सुबह आईं महिलाओं ने रखी अपनी बात लगाए नारे हमें नियमित स्वच्छ चाहिए हमारा भारत माता पार्क कहा सुबह सुबह गेट पर ही रहता जलभराव-सर्दी में पानी से निकल आना पड़ता अंदर पार्क के अंदर प्रतिमा के आसपास तमाम गंदगी-कई जगह पड़ा रहता कूड़ा।

उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद-नगर निगम क्षेत्र में आने वाले गांधी पार्क के अंदर भारत माता महिला पार्क की महिलाएं जो सुबह सुबह टहलने आतीं हैं कई दिनों से यहां गंदगी, नियमित सफाई न होने और भारत माता महिला पार्क की प्रतिमा के आसपास गंदगी, पार्क के अंदर जगह जगह लगे गंदगी के ढेर से परेशान हैं। आज सुबह महिलाओं ने एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए कहा हमें अपना पार्क नियमित स्वच्छ चाहिए, बताया सबसे बड़ी परेशानी गेट पर ही रोजाना सुबह सुबह होता जलभराव है बदलते सर्दी के मौसम में इस पानी से होकर ही गुजरना पड़ता है, पार्क के अंदर भी कई स्थानों पर कूड़े के ढेर लगे थे।

आगे कहा कि वाकई ये बड़ी विडम्बना है कि एक ओर स्वछ भारत का नारा लगाया जा रहा है दूसरी ओर अपने शहर के भारत माता महिला पार्क में ही स्वच्छता अभियान को पलीता लगाया जा रहा है। कहा कई बार नगर निगम अधिकारियों को अवगत कराया पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इस बारे में मेयर नूतन राठौर को भी अवगत करा दिया गया है। अब देखना ये है कब होती है सुनवाई।


comments