कांग्रेस 10 दिन के अंदर अपना कर्ज माफी का वादा पूरा करेगी : शिवराज सिंह चौहान

By: Dilip Kumar
12/12/2018 5:13:43 PM
नई दिल्ली

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव  के नतीजों में मिली हार के बाद शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस करके कई सवालों के जवाब दिए। शिवराज ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कांग्रेस 10 दिन के अंदर अपना कर्ज माफी का वादा पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने खुद कहा था कि अगर दस दिन के अंदर कर्ज माफी नहीं होती है तो फिर मुख्यमंत्री को बदल देंगे। उन्होंने कहा कि हमने पिछले 15 साल तक जनता के लिए काम किया। किसानों और गरीबों के लिए दिन रात काम किया।

शिवराज सिंह ने कहा, 'मैंने कमलनाथ जी को फोन करके बधाई दी।' उन्होंने कहा कि अब चौकीदारी की जिम्मेदारी मेरी है। प्रदेश हित में जहां मेरी जरूरत होगी, वहां साथ खड़ा नजर आउंगा। उन्होंने कहा कि उम्मीद के मुताबिक हमें कामयाबी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि हमें अपेक्षा है कि नई सरकार जनकल्याण योजनाओं को जारी रखेगी। जो हमने प्रोजेक्ट लिए थे, उन्हें पूरा करेगी।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में 114 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी कांग्रेस ने बसपा और सपा का समर्थन मिलने के बाद बुधवार की सुबह प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के समक्ष सरकार बनाने का दावा पेश किया। प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष कमलनाथ, पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य के साथ सुबह राजभवन पहुंचे। राज्यपाल पटेल के साथ करीब 20-25 मिनट की मुलाकात के बाद बाहर निकलते हुए दोनों नेताओं ने 'वी--विक्टरी का संकेत दिखाया।


comments