आईआईटी खड़गपुर में ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट

By: Dilip Kumar
12/20/2018 6:13:45 PM
नई दिल्ली

इंडियन इंस्टीट्यूट अॉ'फ टेक्नोलॉजी खड़गपुर में ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट आयोजित की जा रही है। 1 से 3 फरवरी तक चलने वाली इस आंत्रप्रेन्योरशिप समिट में एमिनेंट बिजनेस पर्सनालिटीज जैसे गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, पद्मभूषण अवॉर्डी बीके चतुर्वेदी, सिलिकन वैली आंत्रप्रेन्योर श्रवण मित्र, कलारी कैपिटल की वाणी कोला और संजय बिखचंदानी के साथ वेंचर कैपिटलिस्ट जैसे माइक्रोसॉफ्ट, आईबीएम, इंटेल, फ्लिपकार्ट, अमेजन आदि से एक्सपर्ट शामिल होंगे। इन सभी विशेषज्ञों के सामने स्टूडेंट्स अपने स्टार्टअप अाइडिया साझा करने के साथ फंडिंग के लिए पिच भी कर सकेंगे।

आईआईटी खड़गपुर द्वारा इस आयोजित ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट को लेकर भोपाल के कोआर्डिनेटर ऋत्विक सिंघई ने बताया, पार्टिसपेंट्स में आंत्रप्रेन्योरियल कैपेसिटी डेवलपमेंट के लिए कई वर्कशॉप्स भी होंगी। इन वर्कशॉप्स में सैमसंग, माइक्रोसॉफ्ट, बीएसई, आईबीएम, इंटेल, फ्लिपकार्ट, अमेज़न, देलोइटे की और से वर्कशॉप आयोजित की जाएंगी। समिट के बाद कनेक्ट द डॉट्स का आयोजन किया जाएगा, जिसमें देश की सभी आंत्रप्रेन्योरियल बॉडीज को एक साथ जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।

आ'फिशियल वेबसाइट पर कर सकते हैं फॉर्म फिल: शहर से इस इवेंट में हर साल एक हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स पार्टिसिपेट करते हैं। समिट में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू हो गई है। अर्ली बर्ड रजिस्ट्रेशन 25 दिसंबर तक करा सकते हैं। स्टूडेंट्स ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट की आ'फीशियल वेबसाइट www.ges.ecell-iitkgp.org/register पर आनलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर्म फिल कर सकते हैं।


comments