ओवैसी का इमरान खान पर हमला, बयान सुनकर मन प्रसन्न हो जाएगा

By: Dilip Kumar
12/23/2018 5:55:05 PM
नई दिल्ली

नसीरुद्दीन शाह के बहाने भारत और पीएम मोदी पर निशाना साधने वाले पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उन्‍हीं के अंदाज में जोरदार जवाब दिया है. ओवैसी ने कहा, अल्‍पसंख्‍यकों को अधिकार कैसे दिए जाते हैं, ये बात वह हमसे सीख सकते हैं. इमरान खान ने नसीर के बयान को आधार बनाते हुए भारत पर एक दिन पहले ही निशाना साधा था.

इसके बाद खुद नसीरुद्दीन शाह ने इमरान खान के उस बयान पर बोलते हुए कहा था कि इमरान खान को सिर्फ उन्‍हीं मुद्दों पर बोलना चाहिए, जिसका उनसे कोई वास्‍ता हो. अब इमरान खान के बयान पर ओवैसी ने अपनी प्रतिक्र‍िया दी है. उन्‍होंने लिखा, पाकिस्‍तान के संविधान के अनुसार, एक मुस्‍‍लिम ही वहां का राष्‍ट्रपति बन सकता है. लेकिन भारत में अब तक कई अल्‍पसंख्‍यक समुदाय से राष्‍ट्रपति बन चुके हैं. ये बिल्‍कुल सही समय है खान साहब हमसे, हमारी विविधता और अल्‍पसंख्‍यकों को अधिकार देने के तरीके से कुछ सीखने का.

इससे पहले इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्‍तान में एक कार्यक्रम में कहा था कि नसीरुद्दीन शाह ने मुस्‍ल‍िमों के बारे में जो कहा, वह मोहम्‍मद अली जिन्‍ना बहुत पहले कह चुके थे. भारत में मुस्‍ल‍िमों के साथ भेदभाव किया जाता है. वह प्रधानमंत्री मोदी को बताएंगे कि अल्‍पसंख्‍यकों के साथ कैसा व्‍यवहार किया जाता है.


comments