बिग बॉस से बाहर होने पर बोलीं सुरभि राणा, शो की विनर तो मैं ही रहूंगी

By: Dilip Kumar
12/28/2018 5:23:36 PM
नई दिल्ली

बिग बॉस सीजन 12 बस कुछ ही दिन में खत्म हो जाएगा। शो का फिनाले वीक चल रहा है। कल का एपिसोड फैंस और घर वालों के लिए काफी शॉकिंग था। शो के आखिरी पड़ाव पर मिडवीक एविक्शन में घर की मजबूत कंटेस्टेंट मानीं जा रहीं सुरभि राणा को बेघर होना पड़ा। जिसके बाद अब रोमिल, श्रीसंथ, दीपिका, दीपक और करणवीर टॉप 5 की रेस में शामिल हैं।

आपको बता दें कि सुरभि राणा ने बिग बॉस 12 में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थीं। घर से बाहर आते ही सुरभि ने सबसे पहले श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी का पलटवार किया है। वहीं उन्होंने श्रीसंथ और दीपिका को भी अपने गुस्से का शिकार बनाया है। सुरभि घर की सबसे तेज तर्रार कंस्टेंट रुप में देखी जाती रही हैं। सुरभि राणा ने घर में आते ही धमाल काट दिया था, और अपनी बहुत ही नेगेटिव इमेज भी बनाई थी। लेकिन सुरभि राणा घर में पांच बार कप्तान बनी थीं।

सुरभि राणा की श्रीसंत के जमकर फाइट हुई थी, और दोनों ने एक दूसरे को कई बार अपशब्द भी कहे थे। सुरभि- श्रीसंत लगातार हो रही फाइट को खत्म करने के लिए वीकेंड में सलमान खान को आना पड़ा। इसके बाद घर में जब श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी आई थीं तो उन्होंने सुरभि राणा को अपने गुस्से का शिकार बनाया। भुवनेश्वरी ने सुरभि से कहा था कि वो जिस तरह श्रीसंथ को निशाना बनाती हैं वो गलत है। इतना ही नहीं भुवनेश्वरी सुरभि को शो में जमकर लताड़ लगाई। अब जब सुरभि राणा बाहर हो गई तो उन्होंने भुवनेश्वरी को करारा जवाब दिया है।

घर से आने के बाद सुरभि ने मीडिया से मिली। सुरभि ने हिंदी रस के इंटरव्यू के एक सवाल का जवाब देते हुए सुरभि ने कहा कि 'सभी को अपने विचार रखने का हक है और मैं इसका सम्मान करती हूं। श्रीसंथ की पत्नी से बस एक ही बात मैं कहना चाहती हूं कि जिनके घर शीशे के होते हैं उन्हें दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए। मुझे ज्यादा हाईलाइट किया जाता था। मैं इसे सकारात्मक तरीके से लेती हूं। सुरभि ने कहा कि जब भुवनेश्वरी बिग बॉस में आईं थीं तब उन्हें श्रीसंत को समझाना चाहिए था। इसके बजाय उन्होंने उलटा मुझे ही बुरा भला कहा।

कुछ खट्‌टा और कुछ मीठा, पर कुल मिलाकर अच्छा अनुभव रहा। वाद-विवाद, लड़ाई-झगड़े वाले मूवमेंट खट्‌टा और सलमान खान से मिली सराहना, टास्क जीतने के अनुभव को अच्छा कहूंगी।मेरे हिसाब से मैंने बहुत अच्छा परफॉर्म किया। दर्शकों का क्या प्वाइंट ऑफ व्यू है। उन्हें किसको वोट करना या नहीं करना है वो उनका हक है, यह मुझे नहीं पता। मैं ज्यादा सोचती नहीं हूं। हमेशा खुद को इस शो का विजेता मानूंगी। यह ट्रॉफी किसी को भी चली जाए पर अपने लिए तो बिग बॉस-12 की विनर मैं ही रहूंगी।


comments