‘अगर ‘एक्सीडेंटल सीएम’ नाम की फिल्म बनेगी तो कुमारस्वामी की भूमिका कौन निभाएगा’

By: Dilip Kumar
12/29/2018 8:26:04 PM
नई दिल्ली

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी को ‘एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर’ (संयोगवश मुख्यमंत्री) बताते हुए विपक्षी बीजेपी ने राज्य का ज्यादातर हिस्सा सूखे की चपेट में आने के बीच उनके नववर्ष का जश्न मनाने के लिए सिंगापुर जाने पर कटाक्ष किया. बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने ट्वीट करके कहा,‘जब से नई सरकार बनी है, 377 किसान आत्महत्या कर चुके हैं, 156 तालुकाओं को सूखाग्रस्त घोषित किया गया है. ऋणमाफी अब तक नहीं हुई है, कर्नाटक कर्ज में डूबा राज्य हो गया है और यहां हमारे तथाकथित धरतीपुत्र एच डी कुमारस्वामी सिंगापुर में नववर्ष का जश्न मनाएंगे.’

बीजेपी की प्रदेश इकाई ने एक अन्य ट्वीट किया, ‘अगर ‘एक्सीडेंटल सीएम’ नाम की फिल्म बनेगी तो एच डी कुमारस्वामी की भूमिका कौन निभाएगा.’ बता दें हाल ही में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. जिसके बाद से यह फिल्म चर्चा का केंद्र बनी हुई है. यह फिल्म 2004-2008 तक सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की इसी नाम की पुस्तक पर आधारित है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है.

मुख्यमंत्री कार्यालय ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि कुमारस्वामी निजी दौरे पर शनिवार रात को परिवार के साथ विदेश जाएंगे और एक जनवरी 2019 की रात को वापस लौटेंगे. सीएमओ के अधिकारियों ने कहा कि कुमारस्वामी पिछले कुछ वर्ष से परिवार के साथ नववर्ष का जश्न मनाने पहले भी जाते रहे हैं.


comments