'भाजयुमो हरियाणा भाजपा का यूथ पॉवर हाउस'

By: Dilip Kumar
10/30/2018 9:42:38 PM
नई दिल्ली

गुरुग्राम@ हैदराबाद में संपन्न हुए भाजयुमो के तीन दिवसीय विजय लक्ष्य 2019 ‘युवा महाधिवेशन’ में भाग लेकर लौटे भाजयुमो हरियाणा के सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, कार्यकारिणी सदस्य और कार्यकर्ताओं का संगठन के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने धन्यवाद प्रकट किया है । उन्होंने कहा कि इस महाधिवेशन से कार्यकर्ताओं को २०१९ में होने जा रहे लोकसभा और हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों का नया रोडमैप मिला है ।

गुरुगाम के डीएलएफ फेज 2 स्थित कार्यालय में मंगलवार को ऐसे सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में उन्होंने कहा कि दोनों चुनावों में भाजपा की जीत तय है । देश एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आगे बढऩे को तैयार है । भाजपा ने विकास की राजनीति से आम आदमी को जिस प्रकार जोड़ा है उससे आम आदमी का भाजपा के प्रति विश्वास और मज़बूत हुआ है ।

उन्होंने कहा कि भाजयुमो हरियाणा भाजपा का यूथ पॉवर हाउस है । जिससे पार्टी नया भारत और नया हरियाणा रच रही है । उन्होंने कहा कि देश और हरियाणा प्रदेश में भाजपा का आज कोई विकल्प नहीं है । देश को जातिवाद की राजनीति से मुक्त कर विकास की राजनीति पर जिस तरह भाजपा ने काम किया है उसे देखते हुए विपक्ष दल और उनके नेताओं की हवाइयां उड़ रही हैं ।

जिसके चलते वे पार्टी और सरकार पर बेबुनियादी आरोप लगा राजनीति में खुद को जिन्दा और बनाए रखने की थोथी लड़ाई लड़ रही है । देश इस बात को जान गया है । उन्होंने संगठन के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से कहा कि वे २०१९ के लोकसभा और हरियाणा विधानसभा चुनाव के काम में जुट जाएं, 1योंकि यह चुनाव हमें दो तिहाई बहुमत से अधिक की सीटों के साथ जीतना है ।


comments