'आप' गुरुग्राम ने सफाई मुहिम के तहतशुरू किया सफाई अभियान

By: Dilip Kumar
10/30/2018 9:50:52 PM
नई दिल्ली

सोमवार को आम आदमी पार्टी गुरुग्राम की तरफ से सेक्टर-5 के तिकोना पार्क में सफाई अभियान चलाया गया। पार्टी की तरफ से यह अभियान हर सप्ताह अलग-अलग इलाकों में चलाया जाता है। इस सप्ताह अभियान की शुरूआत सेक्टर-5 पार्क से पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आरएस राठी ने की। सफाई अभियान को स्थानीय निवासियों को भी पूरा समर्थन मिला।

पार्टी के संगठन मंत्री जेएस कादयान, कानूनी सलाहकार अशोक वर्मा, यूथ अध्यक्ष रूस्तम, सोशल मीडिया इंचार्ज ऋषभ, ऋषि गोयल, दयानंद सिन्धर, संदीप, मंमिन्दर, मुकेश वर्मा इत्यादि कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहर की स्वच्छता एवं सफाई व्यवस्था को बनाए रखने के लिए प्रशासन के साथ-साथ शहर के नागरिकों की भी पूरी जिम्मेदारी बनती है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी गुरु ग्राम इकाई की तरफ से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में यह अभियान चलाया जाता है। इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं को शहरवासियों का भी पूरा समर्थना मिल रहा है।

इस अभियान में नगर निगम क तरफ से नियुक्त सफाई एम्बेसडर एवं पार्टी कार्यकर्ता महिपाल भी पूरा सहयोग दे रहे है। इससे पहले पार्टी की तरफ से पटेल नगर, अर्जुन नगर, सेक्टर-4, राजेन्द्रा पार्क समेत दर्जन भर इलाकों में इस मुहिम की शुरूआत की जा चुकी है।
इस मौके पर पार्टी के प्रवक्ता आरएस राठी का कहना है कि गुरुग्राम सिटी आज विश्व मानचित्र पर है और देश-विदेश के कई कोनों से आए हुए लोगों ने यहां पर अपना आशियाना बनाया हुआ है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 की शुरूआत भी हो चुकी है और इसी कड़ी में अपने शहर को सबसे ऊंचे पायदान पर पहुंचाने के लिए शहर को स्वच्छ बनाना अत्यंत आवश्यक है। स्वच्छता और सफाई व्यवस्था बनाए रखने से शहर में फैल रही कई प्रकार की बीमारियों के प्रकोप से भी बचा जा सकता है।

फोटो:- आम आदमी पार्टी गुरुग्राम इकाई की तरफ से शुरू किए गए सफाई अभियान के तहत सेक्टर-5 तिकोना पार्क में सफाई करते प्रदेश प्रवक्ता आरएस राठी व अन्य कार्यकर्ता।


comments