'बधाई हो' 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

By: Dilip Kumar
11/4/2018 7:49:32 PM
नई दिल्ली

फिल्म ‘बधाई हो’  ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म का ताना-बाना हास्य पर आधारित है जिसमें एक अधेड़ दंपति की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में अधेड़ महिला गर्भवती हो जाती है. दंपति की भूमिका नीना गुप्ता और गजराज राव ने निभाई है. वहीं, फिल्म के मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना  है. बता दें कि फिल्म ‘बधाई हो’ बीते 18 अक्टूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई थी.

निर्माण कंपनी जंगली पिक्चर्स ने ट्वीटर पर बताया है कि फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. फिल्म में अधेड़ दंपति के बेटे की भूमिका निभाने वाले आयुष्मान खुराना ने कहा कि फिल्म को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया और टिकट खिड़की पर इसकी सफलता से वह अभिभूत हैं. फिल्म में सुरेखा सिकरी और सान्या मल्होत्रा ने भी अभिनय किया है.

फिल्म समीक्षकों के अनुसार इस साल की सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक फिल्म कही जा रही ‘बधाई हो’ का 100 करोड़ी क्लब में पहुंचना हिन्दी सिनेमा में बनते नए ट्रेंड को दर्शाता है. फिल्म में कलाकारों के अभिनय और विषय की गंभीरता को सबकी सराहना मिल रही है. पिछले दिनों आई फिल्म ‘बधाई हो’ का निर्माण विनीत जैन, आलिया सेन, हेमंत भंडारी ने किया है. इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है.


comments