एकता कपूर की दिवाली पार्टी

By: Dilip Kumar
11/7/2018 3:22:32 PM
नई दिल्ली

एकता कपूर की ओर से आयोजित दिवाली पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की कई हस्तियों ने शिकरत की. मंगलवार रात आयोजित इस पार्टी में श्रद्धा कपूर, अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रियानी, नितेश तिवारी, अश्विनी अय्यर तिवारी, मोना सिंह, शबाना आजमी, तुशार कपूर, सोफी चौधरी, करिश्मा तन्ना, टीना अहूजा, उर्वशी ढोलकिया, नुसरत भरूचा, करण जौहर, कायरा आडवाणी, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, शबीर अहलुवालिया, कांची कौल और रोहित रेड्डी भी शामिल हुए. मौनी गांगुली को रंगीन लहंगा चोली पहने हुए देखा गया जबकि क्रिस्टल डिसूजा हरे रंग की गाउन पहने हुए थी. पार्टी में हिमांश कोहली और नेहा कक्कर भी मौजूद थे. इसके अलावा नेहा धुपिया भी पति अंगद बेदी के साथ पहुंची थीं. ‘दिलवाले’ फिल्म की अभिनेत्री कृति सैनन एक लाल पोशाक में पार्टी में पहुंची. वहीं, वरुण धवन के पिता और लोकप्रिय निर्देशक डेविड धवन ने भी पार्टी में शिरकत की.

इस साल बॉलिवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को प्रदूषणमुक्त और एनिमल फ्रैंडली दीवाली मनाने का आग्रह किया. बॉलीवुड सितारों ने अपने प्रशंसकों को इस पावन त्योहार की बधाई दी. आलिया भट्ट ने कहा, हैप्पी दिवाली, कृपया पटाखे न जलाएं, इससे कुत्तों को दिक्कत होती है, सुरक्षित रहे.

राधिका आप्टे ने कहा, सभी को दीपावली की शुभकामनाएं. थोड़ा वक्त अपने परिवार और दोस्तों के साथ बिताएं. प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाएं. आतिशबाजी नहीं करें. जैकलिन फर्नाडीस, सभी को दिवाली की बधाई, इसे सकारात्मक और अर्थपूर्ण बनाएं. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने भी कहा कि सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. पटाखे नहीं जलाएं, इससे प्रदूषण होता है. फातिमा सना शेख ने कहा, सभी को दिवाली की बधाई. पटाखे न जलाएं और अच्छे भोजन का लुत्फ उठाएं. इलियाना डिक्रूज ने कहा, सभी को हैप्पी दिवाली, हमारे चार पैरों वाले दोस्तों के लिए शांत दिवाली मनाएं.


comments