शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, देखें बेहद रोमांटिक तस्वीर

By: Dilip Kumar
11/8/2018 7:46:27 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेटी मीशा के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. वहीं शाहिद की पत्नी बेशक फिल्म स्टार नहीं हैं लेकिन उनका स्टेटस किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. कुछ ही समय पहले मीरा एक क्रीम की ऐड में नजर आई थीं जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई थीं.

Image result for bollywood-actor-shahid-kapoor-and-mira-rajput-shared-their-liplock-picture-on-instagram

चलिए..ये तो हुई प्रोफेशनल लाइफ की बात..अब दोनों की पर्सनल लाइफ की बात करते हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये तस्वीर खास क्यों है. चलिए हम आपको बताते हैं कि ये तस्वीर आखिर क्यों खास है. इस तस्वीर में शाहिद और मीरा लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में शाहिद सफेद कुर्ता और बीयर्ड लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं मीरा भी काफी सुंदर दिख रही हैं.

वहीं मीरा की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैन्स के लिए नई-नई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कुछ ही समय पहले उन्होंने शाहिद के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. हालांकि ऐसा नहीं है शाहिद और मीरा ने पहली बार ऐसी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.


comments