आमजन रोटी दिवस हमें अपनी जड़ों को निहारने का अवसर प्रदान करता है - मनोज बिहानी

By: Dilip Kumar
11/20/2018 9:51:32 PM
नई दिल्ली

छोटे बच्चों को देखकर आज अपना बचपन याद आ गया। उक्त उदगार आज मनोज बिहानी ने बसई इंक्लेव स्थित किसान मंडी के समीप झुग्गी बस्ती में भारतीय आमजन पार्टी के द्वारा आयोजित आमजन रोटी दिवस के अवसर पर कहें। उन्होंने कहा कि हम लोगों को जो सुविधाएं उपलब्ध थी वो सुविधाएं यदि हम बच्चों को भी हो जाए तों यह बच्चें भी नये कीर्तिमान स्थापित कर सकते है।

उन्होंनें पार्टी सदस्यों को अपने हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पर पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष राजेश राणा ने कहा कि हमें इन बच्चों का आभार व्यक्त करना चाहिए कि ये बच्चें हमारे साथ एकत्रित होकर व हाथ मुंह धोकर भोजन करने में सहयोगी बनते है। इस अवसर पर सभी पार्टी जनों के सहयोग व समय के लिए राष्टीय प्रधान महासचिव लोकेश कोशिक ने धन्यवाद किया।

इस आयोजन में विशिष्ट अतिथि के रूप में राजस्थान से विधायक के प्रत्याशी अमित चाचान उपस्थित थे। उन्होंने पार्टी जनों को आश्वस्त किया कि राजस्थान में भी आमजन रोटी दिवस का आयोजन किया जाएगा। राष्टीय किसान सेल के अध्यक्ष सुधीर किन्हा, हरियाणा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष कुमार, प्रदेश लीगल सेल के सचिव अधिवक्ता महावीर सैनी, दीपक गुप्ता जी, अधिवक्ता कुलदीप कुमार ने आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।


comments