'मोदी की बातों पर यकीन मत कीजिएगा'

By: Dilip Kumar
11/21/2018 2:54:12 PM
नई दिल्ली

कांग्रेस वरिष्ठ सांसद कमलनाथ चुनावी जनसभा में भावुक हो गए. अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्रामीण क्षेत्र में प्रचार सभाएं कीं. छिंदवाडा से अपने संबंधों का जिक्र करते हुए कमलनाथ भावुक हो उठे. सम्बोधन के बीच-बीच में अपने समर्थन में लग रहे नारों को उन्होंने 38 सालों के संघर्ष की उपलब्धि कहा. अस्सी के दशक के साथियों और बुजुर्गों को याद करते हुए कहा कि उन्हीं लोगों की वजह से वे आज यहां तक पहुंचे हैं. उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां (छिंदवाड़ा) आकर कई बातें कहीं थीं, लेकिन वे सारी गलत थीं, आप उनपर भरोसा नहीं कीजिएगा.

उन्होंने कहा कि आज समूचे प्रदेश की निगाहें छिंदवाड़ा पर टिकी हैं. ऐसे में मौका केवल चुनाव का नहीं, बल्कि 38 सालों के अटूट रिश्ते का है. छिंदवाडा जिले के ग्राम सांवरी में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि अब जुमलेबाज़ों की कलाकारी की राजनीति नही चलेगी. प्रदेश के परेशान किसान, बेरोजगार युवा और असुरक्षित महिलाएं अब इनके हर जुमले का हिसाब लेगी. इस मौके पर कमलनाथ ने केंद्र और राज्य सरकार के नेताओं को जमकर आड़े हांथो लिया.

कमलनाथ ने कहा, 'छिंदवाड़ा की सभा के दौरान मोदी ने किसानों, युवाओं, जीएसटी और कमलनाथ की बात कही थी. अब क्या पीएम मोदी हमें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाएंगे. पहले मोदी सिर्फ एक नाम बता दें अपनी पार्टी के एक नेता का जो स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रहे हों.' गौरतलब है कि पिछले दिनों 18 नवम्बर को पीएम मोदी ने छिंदवाड़ा में सभा के दौरान कमलनाथ पर आरोपों की झड़ी लगाई थी.


comments