मैं हमेशा से अपने दिल की सुनती हूं : करीना कपूर

By: Dilip Kumar
11/21/2018 3:09:39 PM
नई दिल्ली

अनुष्का और सोनम कपूर के बाद हाल ही में दीपिका पादुकोण ने शादी की और जल्द ही प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं. पर इस लिस्ट में सबसे ऊपर और सबसे पहले नाम आता है, करीना कपूर का, जो सैफ अली खान की बेगम बनी थीं. बॉलीवुड की पॉपुलर और कामयाब एक्टर करीना कपूर शादी के बाद भी अपने कैरियर में काफी एक्टिव और काफी सफल हैं.

ऐसा नहीं है कि करियर के इस मुकाम पर शादी का फैसला करीना के लिए आसान था. आपको यह जान कर हैरानी होगी कि जब करीना ने शादी करने का मन बनाया था तो उन्हें कई लोगो ने शादी न करने की सलाह दी थी. करीना ने बताया, "मैं हमेशा से अपने दिल की सुनती आयी हूं. जब मेरी शादी होने वाली थी तो बहुत से लोगो ने मुझे कहा, 'शादी मत करो, तुम्हारा कैरियर खत्म हो जाएगा. कोई प्रोड्यूसर तुम्हें साइन नहीं करेगा, तुम्हे कोई काम नहीं मिलेगा.' वह आगे बताती हैं, "शादी के बाद अब मुझे इतना काम मिल रहा है कि मैं मना करती हूं, नहीं मुझे इतना काम नहीं करना. तो मैं हमेशा से वही करती आई हूं, जो मैं करना चाहती थी, मैं किसी की नहीं सुनती."

बता दें कि एक्टिंग के बाद अब करीना कपूर, रेडियो पर डेब्यू करने की तैयारी में है. करीना इश्क़ 104.8 एफएम पर अपना शो 'वॉट वुमेन वॉन्‍ट' में महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बातें करती नजर आएंगी. करीना ने कहा, "मैंने सोचा मैं कभी रेडियो पर नहीं आई हूं, कभी रेडियो जॉकी नहीं बनी हूं. मैं बहुत नर्वस थी, पर जब मैंने कांसेप्ट सुना, तो मुझे लगा यह सही मौका है, कुछ इस तरीके की चीज़ को आज़माने का."


comments