खून के रिश्ते हुए दागदार, सौतेले पिता व सगे भाई ने बनाया हवस का शिकार

By: Imran Choudhray
11/24/2018 7:23:03 PM
देहरादून

देहरादून@इमरान चौधरी। पिता की मौत के बाद अपनी माँ के सात रहकर पढ़ाई कर रही एक युवती को सौतेले पिता सौतेले भाई व सगे भाई ने कई वर्षों से अपनी हवस का शिकार बनाया। खून के रिश्ते को तार-तार करने वाले कलयुग दुराचारियो के विरुद्ध पीड़िता ने प्रेम नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया । पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

सूत्रों के अनुसार प्रेम नगर निवासी एक युवती ने थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उसके पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद उसकी माँ ने दूसरा विवाह कर लिया था। आरोप है कि सौतेला पिता उस पर बुरी नजर रखने लगा था यही नहीं जब पीड़िता की मां घर से बाहर काम करने के लिए अपनी ड्यूटी पर चली जाती थी तो घर में मौजूद हवस का पुजारी सौतेला पिता उसके के साथ जबरदस्ती दुराचार करता था। यही नहीं सौतेले पिता के बाद मौका पाकर उसके सगे भाई व सौतेले भाई ने भी उसके साथ अलग अलग वक्त में जबरदस्ती मुंह काला किया।

विरोध करने पर पीड़ित युवती को उसके सगे जान से मारने की धमकी देते थे। जिसके चलते वह पिछले कई वर्षों से उनकी हवस का शिकार बनती रही। अपने ही परिवार के लोगों की हवस का शिकार बन रही पीड़िता का सब्र टूट गया और कई वर्षों से सौतेले पिता एवं भाइयों की हवस का शिकार बन रही पीड़िता ने प्रेम नगर थाने में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद प्रेम नगर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने जांच पड़ताल के बाद कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेजा। परिवार के ही लोगों द्वारा की गई दुराचार की इस घटना को लेकर प्रेम नगर में तरह-तरह की चर्चाएं मोहल्ले में भी व्याप्त हो रही है|

माँ ने भी नहीं दिया साथ

सौतेले पिता एवं सगे भाइ द्वारा कई वर्षों से किए गए दुराचार की घटना को लेकर खून के रिश्ते दागदार हुए हैं। कुछ वर्ष पूर्व पिता की मौत के बाद अपने सौतेले पिता सौतेले भाई व सगे भाई के साथ घर में रह रही पीड़िता ने बताया कि जब घर में वह अकेली होती थी तो मौका पाकर जबरदस्ती परिवार के ही लोग उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे यही नहीं इस घटना को लेकर पीड़िता ने अपनी मां को भी बताया था।तो माँ ने भी समाज में होने वाली रुसवाई को लेकर दुराचार किस घटना के चलते युवती को मुंह न खोलने पर मजबूर कर दिया। कई सालों से कलयुगी दुराचारियो की हवस का शिकार बन रही युवती ने अपने साथ हो रहे शारीरिक शोषण को लेकर आरोपियों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजा।


comments