काल के ग्रास में आया इकलौता चिराग

By: Imran Choudhray
11/25/2018 7:57:25 PM
देहरादून

देहरादून@इमरान चौधरी। घर के इकलौते चिराग की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कानूनी कार्यवाही में जुटी। वहीं परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम न करने की गुहार लगाई । बिजनौर के गजरौला शिव निवासी नवयुवक सोरिय राजपूत पुत्र राकेश कुमार पिछले कुछ माह से पढ़ाई करने के लिए दून के ग्राफिक एरा में आया था। बताया गया है कि रविवार को सवेरे वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर क्लेमेंट टाउन से नगर में किसी काम से जा रहा था तो पटेल नगर थाना क्षेत्र के आईएसबीटी के पास तेज गति से चल रही बाइक से संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद सोरिय राजपूत बाइक से नीचे गिरा और उसका सर सड़क में जा टकराया।

दुर्घटना स्थल पर गंभीर रूप से घायल हुए नवयुवक को आसपास के लोगों व सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।रविवार को सड़क हादसे में काल का ग्रास बना सोरिय राजपूत अपने परिवार में इकलौता चिराग था।सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की हुई मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही के परिजन मौके की तरफ दौड़े और अपने लाडले की मौत के बाद परिजनों ने कोई कानूनी कार्यवाही ने कराने की बात कहते हुए बिना पोस्टमार्टम के शव को ले जाने की प्रशासन से गुहार लगाई। जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कानूनी प्रक्रिया को पूरा कराकर पीड़ित परिजनों की गुहार को मानते हुए शव को उन्हें दिया।

हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

रविवार को ग्राफिक एरा से अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर क्लेमेंट टाउन से नगर में आ रहे सौर्य राजपूत अगर हेलमेट पहने होते तो दुर्घटना में जान बच सकती थी बताया गया कि शौर्य जिस वक्त बाइक चला रहा था अपने हेलमेट को स्नेह हाथ में लिए हुआ था तेज गति से चल रही बाइक के गिरने के बाद सूर्या राजपूत एक टेंपो से टकराया और सड़क से सर जा टकराया जिसके बाद खून से लथपथ युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां सेचिकत्सकों ने म्रतक घोषित कर दिया।

काश छुट्टी पर चला जाता अपने घर

देहरादून:बिजनौर के गजरौला शिव निवासी सोरिय राजपूत कुछ महा पुर दून के क्लेमेंट टाउन स्थित ग्राफिक एरा में पढ़ाई करने के लिए आया था। बताया गया है कि सोरिय राजपूत अपने एक दोस्त के साथ क्लेमेंट टाउन में ही किराए के कमरे में रहता था। और हर शनिवार को अपने घर चला जाता था। सूत्रों के अनुसार सोरिय राजपूत का परिवार कुछ वर्षों से ऋषिकेश स्थित अपने एक मकान में रह रहा था। जिसके चलते रविवार की छुट्टी में वह अपने घर जाता था। इस शनिवार को पिता के बुलाने पर भी वह नहीं गया और रविवार के दिन सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।


comments