'देसी गर्ल' हो गई इमोशनल

By: Dilip Kumar
12/1/2018 4:37:11 PM
नई दिल्ली

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की रस्‍में जोधपुर के उमैद भवन में चल रही है. बताया जा रहा है कि आज दोनों ईसाई रीति-रिवाज से शादी करेंगे और कल हिंदू रीति-रीवाज से शादी करेंगे. आज संगीत सेरेमनी थी. इस समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए प्रियंका और निक के करीबी यहां मौजूद हैं. वहीं देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्‍नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी के साथ पहुंचे हैं. मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी भी अपन गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ दिखे.

 रिपोर्ट के अनुसार, संगीत सेरेमनी में निक जोनास ने अपनी लेडी लव के लिए एक स्‍पेशल परफॉरमेंस दी जिसने अभिनेत्री को इमोशनल कर दिया. 'देसी गर्ल' ने भी अपने लवर के लिए एक स्‍पेशल डांस परफॉरमेंस दी. रिपोर्ट के अनुसार, संगीत के लिए प्रियंका ने पिंक कलर का आउटफिट पहना था.

रिपोर्ट में बताया गया कि इस चार घंटे के इवेंट में बॉलीवुड, पंजाबी और राजस्‍थानी गानों पर कई इंडियन और इंटरनेशनल आर्टिस्‍ट ने परफॉर्म किया. प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने भी डांस परफॉरमेंस की. एक सूत्र के हवाले से लिखा,' मेहंदी और संगीत सेरेमनी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मनीषा मल्‍होत्रा और सब्‍यासाची का डिजायन किया हुआ आउटफिट पहना था.


comments