योगी के निशाने पर फिर कांग्रेस, इन्हें चाहिए सिर्फ मुसलमानों का वोट

By: Dilip Kumar
12/1/2018 5:34:52 PM
नई दिल्ली

राजस्थान के चुनावी रण में  शनिवार को कोटा की चुनावी सभा के दौरान राम मंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के दिए बयान पर योगी ने कांग्रेस नेताओं की हैसियत पर सवाल खड़ा किया. योगी ने कहा कि किस हैसियत से कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि 2019 से पहले राम मंदिर पर कोर्ट में सुनवाई नहीं होनी चाहिए. योगी ने कांग्रेस के नेताओं के बजरंगियों से डरने की बात भी कही. साथ हीं कांग्रेस नेताओं के सिर्फ मुसलमानों का वोट चाहिए के बयान पर देश को बांटने का भी आरोप भी लगाया.

सभा के दौरान योगी ने बिना किसी भय के आम लोगों के देश और बीजेपी शासित प्रदेशों में अलपसंख्यकों के सुरक्षित रहने की बात भी कही. साथ ही कांग्रेस की सरकार में हर दूसरे दिन दंगे होने का आरोप भी लगाया. योगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस हिन्दुओं के आस्था का भी अपमान करती है, कांग्रेस की सरकार के दौरान आम हिन्दू सही तरीके से त्यौहार नहीं मना पाते हैं.

बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए योगी ने आम लोगों को बजरंगी संकल्प लेकर विधानसभा चुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवार की जमानत जब्त कराने को कहा. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कोटा के अलावा अंता, रामगंजमंडी, मसूदा और जामडोली में भी चुनावी सभा होने जा रही है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ राजस्थान के 199 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव में बीजेपी के पक्ष लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं.


comments