कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

By: Dilip Kumar
1/21/2019 2:11:08 PM
नई दिल्ली

जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. ये मुठभेड़ बडगाम के जिनपंचाल, चारी शरीफ इलाके में हुई है. ये मुठभेड़ कश्मीर में हो रही भीषण बर्फबारी के बीच हुई. मारे गए आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं पाई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद बडगाम जिले के हपतनार इलाके में तलाशी अभियान चलाया था.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की ओर से सुरक्षा बलों पर गोलीबारी किए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और दोनों तरफ से फायरिंग हुई. अभी तक दो आतंकियों के मारे जाने के सूचना है. भारतीय सुरक्षाबलों को फिलहाल किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है. लगातार हो रही बर्फबारी के बीच सेना और सुरक्षाबलों के जवानों ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया. एनकाउंटर अभी भी जारी है.

बता दें कि सेना की उत्तरी कमांडर के लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने गुरुवार को कहा था कि 2018 में जम्मू-कश्मीर में आतंकरोधी अभियानों के दौरान सुरक्षा बलों को उल्लेखनीय सफलता मिली है. इस दौरान सुरक्षा बलों और नागरिकों को निशाना बनाने वाले कई शीर्ष आतंकियों का सफाया किया गया. उन्होंने कहा कि पिछले साल घाटी में मारे गये आतंकवादियों की संख्या पिछले 10 सालों में सबसे अधिक है.


comments