अक्षय कुमार ने कहा- 'अंदर घुस के मारो'

By: Dilip Kumar
2/26/2019 1:42:04 PM
नई दिल्ली

पीओके में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को तबाह करने के बाद इंडियन एयर फोर्स की चारों तरफ जमकर तारीफ हो रही है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा भारतीय जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद से ही लोगों में आंतकियों के खिलाफ काफी नाराजगी थी. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से यह काफी सख्त एक्शन माना जा रहा है. सूत्रों के अनुसार भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकी कैंपों को निशाना बनाते हुए बमबारी की. इंडियन एयर फोर्स के 12 मिराज 2000 विमानों ने जैश के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलों से ज्यादा विस्फोटक गिराए.

खबरों की मानें तो इंडियन एयर फोर्स ने आज सुबह 03.30 बजे ये बमबारी की. इंडियन एयर फोर्स ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया है. इंडियन एयर फोर्स की इस कार्रवाई के बाद अब बॉलीवुड का रिएक्शन भी सामने आने लगा है. पीओके में इंडियन एयर फोर्स द्वारा की गई कार्रवाई की खबर आते ही अजय देवगन, अनुपम खेर और परेश रावल ने जहां ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा. वहीं, बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इंडियन एयर फोर्स की जमकर तारीफ की और कहा- 'अंदर घुस के मारो'.

वहीं, दूसरी और पुलवामा हमले के बाद हुई इस कार्रवाई को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तानी सेना ने स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में दाखिल होकर कार्रवाई की है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने दावा किया कि भारतीय वायुसेना के विमानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल का उल्लंघन किया है. पाक सेना के प्रवक्ता ने ट्वीट किया, 'भारतीय वायुसेना ने एलओसी का उल्लंघन किया. हमने तुरंत जवाब दिया, जिसके बाद भारतीय वायुसेना के विमान वापस अपनी सीमा में लौट गए.'

 


comments