सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया कि चौकीदार ने चोरी की : राहुल

By: Dilip Kumar
4/10/2019 5:30:03 PM
नई दिल्ली

पांचवें चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के पहले दिन बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी संसदीय सीट से प्रत्याशी राहुल गांधी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इन दौरान उनके मां यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, बहन कांग्रेस की महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा भी मौजूद रहीं।

राहुल ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि जो मैं महीनों से कह रहा हूं कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने एयरफोर्स का पैसा चोरी करके अनिल अंबानी को दिया है, उस बात को आज सुप्रीम कोर्ट ने मान लिया है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से कह रहा हूं कि प्रधानमंत्री जहां चाहें मुझसे डिबेट कर लें। मैं इसके लिए तैयार हूं। देश राफेल मामले के बारे में जानना चाहता है। चौकीदार ने अनिल अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपये दिये हैं। वह जानते हैं कि जिस दिन उन्होंने इस मामले पर मेरे साथ डिबेट किया, वह हिंदुस्तान की आंख में आंख नहीं मिला पाएंगे।

इससे पहले राहुल गांधी का गौरीगंज से शुरू हुआ रोड शो कलक्ट्रेट पहुंचे। इसके बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट में नामांकन की औरचारिकताएं पूरी कर रहे हैं। इस दौरान उनके साथ सोनिया गांधी, प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा मौजूद रहे। इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने गौरीगंज से रोड शो शुरू कर दिया है। उनके साथ प्रियंका वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा और पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं। इस दौरान प्रियंका के बेटे रेहान वाड्रा और बेटी भी आए हैं। रोड के दौरान भीड़ ने बैरियर तोड़ दिया। कई जगह अफरातफरी का माहौल रहा।

 


comments