प्रेग्‍नेंसी की खबरों पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्‍पी

By: Dilip Kumar
4/14/2019 2:05:27 AM
नई दिल्ली

दीपिका पादुकोण ने पिछले साल नवंबर महीने में अभिनेता रणवीर सिंह संग इटली के लेक कोमो में शादी की थी. यह स्‍टार जोड़ी पिछले कुछ सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थी जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शादी में दोनों के परिवारवाले और सिर्फ करीबी रिश्‍तेदार शामिल हुए थे.

दोनों के शादी के फोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. भारत आकर इस जोड़ी ने तीन रिसेप्‍शन दिये थे. पिछले दिनों दीपिका की प्रेग्‍नेंसी की खबरें आई थीं. अब अभिनेत्री ने इसपर चुप्‍पी तोड़ी है.  दीपिक पादुकोण ने express.co.uk को दिये एक इंटरव्‍यू में प्रेग्‍नेंसी की खबरों को अफवाह करार दिया. इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि यह भी सच है कि व‍ह कभी ने कभी जरूर मां बनेंगी.

'रामलीला' अभिनेत्री ने कहा,' किसी भी महिला पर मां बनने के लिए दबाव डालना ठीक नहीं है.' उन्‍होंने यह भी कहा कि जिस दिन हम महिलाओं पर मां बनने का दबाव डालना या सवाल करना छोड़ देंगे, सहीं मायनों में तभी कोई बदलाव आ पायेगा. बता दें कि दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म छपाक की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म में वे एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी की भूमिका निभाती नजर आयेंगी.

फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली से शुरू हो चुकी है. फिल्‍म में उनकी साथ विक्रांत मेसी भी नजर आयेंगे. गौरतलब है कि दीपिका बीते साल संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावत' में नजर आई थीं. फिल्‍म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे. 'पद्मावत' ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी.


comments