'मेरा बहुत ख्याल रखते हैं रणबीर कपूर'

By: Dilip Kumar
4/15/2019 4:16:27 PM
नई दिल्ली

रणबीर और आलिया दोनों का ही लकी नंबर आठ है। इन दोनों के बीच और भी कई समानताएं हैं। दोनों को शॉपिंग करना बहुत पसंद है, नई-नई चीजें आजमाना अच्छा लगता है। जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र साथ-साथ साइन की है, इन्हें लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सुर्खियों में छायी रहती है। पहले शिगूफा उड़ा कि दोनों ने सगाई कर ली है। उसके बाद शादी की तारीखों तक की बात होने लगी। पर बकौल आलिया, अभी वह बहुत छोटी हैं और रणबीर की दोस्त बन कर ही खुश हैं।

रणबीर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि मैं और रणबीर काफी हद तक एक जैसे हैं, इसलिए हम एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं। आलिया और रणबीर आजकल ज्यादातर जगहों पर एक साथ नजर आते हैं। दोनों की आदतें भी काफी हद तक एक जैसी हैं। दोनों को ही अपनी जिंदगी में नए अनुभवों की तलाश रहती है। दोनों ही अपने माता-पिता के बेहद करीब हैं। रणबीर के साथ अपनी एक और समानता का खुलासा करती हैं आलिया, ‘मुझे और रणबीर को शॉपिंग करना बहुत पसंद है। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान अकसर हम दोनों शॉपिंग करने निकल जाते थे।’ अब तो आलिया को रणबीर की पसंद पर इतना भरोसा हो गया है कि वह उनकी सलाह के बिना कुछ नहीं खरीदतीं।

वह कहती हैं, ‘पहले मुझे लगता था कि सोनम कपूर और करण जौहर ही बॉलीवुड में फैशन के सबसे बड़े जानकार हैं। पर जब मैंने बुल्गारिया में रणबीर का हर दिन बदलता फैशन देखा तो मेरी सोच बदल गई। सेट पर सभी उनके स्टाइलिश कपड़ों के मुरीद हो गए थे।’ ऐसा लगता है कि आलिया रणबीर से कुछ ज्यादा ही प्रभावित हो गई हैं! आलिया ने यह भी बताया कि वह और रणबीर दोनों ही 8 को अपना लकी नंबर मानते हैं।

इसका पता उन्हें तब चला जब उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन टीम को अपनी ईमेल आईडी दी। आलिया अपनी ईमेल आईर्डी के अंत में 08 लगाती हैं। वहीं मौजूद रणबीर ने इस बात पर गौर किया और आलिया से इसकी वजह पूछी। इस पर आलिया ने बताया कि 8 उनका लकी नंबर है। यह सुनते ही रणबीर हैरान रह गए और बोले कि आठ उनका भी लकी नंबर है। अब हैरान होने की बारी आलिया की थी।


comments