मोदी बोले, अब 'भारत माता की जय' कहने वाले ही तय करेंगे देश की दिशा

By: Dilip Kumar
4/23/2019 5:33:33 PM
नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्‍टाचार के मामले में टीएमसी अब कांग्रेस पार्टी को कड़ी टक्‍कर दे रही है। टीएमसी की आज ये स्थिति हो गई है कि रैलियों में लोग नहीं आ रहे हैं तो विदेशों से फिल्मी कलाकार बुलाने पड़ रहे हैं। आपका ये चौकीदार दो टूक कहना चाहता है कि घुसपैठियों के दम पर पश्चिम बंगाल की राजनीति अब नहीं चलेगी। दीदी ने भाड़े के गुंडों के दम पर शासन की जो परंपरा चलाई है, वह अब बंद होगी। अब पश्चिम बंगाल का भाग्य और देश की दिशा 'भारत माता की जय' कहने वाले ही तय करेंगे। आसनसोल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में 'स्‍पीड ब्रेकर दीदी' (ममता बनर्जी) के शासन में भ्रष्‍टाचार और अपराध का बोलबाला हो गया है। अब पश्चिम बंगाल के लोग इन महामिलावटी दलों को जो झटका देने जा रहे हैं, वो एक नया इतिहास बनाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 'स्पीड ब्रेकर दीदी', उनकी ये बौखलाहट, चुनाव आयोग पर भड़कना और मोदी को गाली देना आप सब देख रहे हैं। दीदी की ये बौखलाहट तब और बढ़ जाती है जब में कहता हूं कि जो भ्रष्ट है उसी को मोदी से कष्ट है। आपका पसीना, आपका बलिदान, पश्चिम बंगाल के हर उस व्यक्ति को शक्ति देने वाला है, जिसकी आवाज को दशकों से दबाया गया है। पीएम मोदी ने कहा कि साल 2014 से पहले कांग्रेस की अगुवाई वाली यूपीए सरकार में भ्रष्‍टाचार अपने रिकॉर्ड स्‍तर पर था। आज टीएमसी की सरकार भ्रष्‍टाचार के मामले में कांग्रेस को टक्कर दे रही है। करप्शन हो या क्राइम ये दो चीजें, तृणमूल कांग्रेस के राज में नॉन स्टॉप हैं। बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही। नारदा, सारदा, रोजवैली केवल घोटाले नहीं बल्कि गरीबों के साथ किए गए अपराध हैं। इसके तार कहां तक पहुंच रहे हैं, आप यह भी जानते हैं। एक मुख्यमंत्री जब सरेआम गरीबों को लूटने वालों के पक्ष में खड़ा हो जाए, तो स्थिति आप समझ ही सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि 21वीं सदी में जो युवा पैदा हुए हैं और जो पहली बार लोकसभा के लिए मतदान करने जा रहे हैं। वे युवा पश्चिम बंगाल में नई राजनीति की शुरुआत करना चाहते हैं। वे हिंसा, आतंक, घुसपैठ और तस्करी की राजनीतिक विरासत के साथ नहीं रहना चाहते हैं। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि मुट्ठी भर सीटों पर लड़कर दीदी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं। यदि ऑक्शन से प्रधानमंत्री का पद मिल जाता तो दीदी और कांग्रेस ने जो माल लूटा है, उसे लेकर वे ऑक्शन में आ जाते।


comments