आखिरी दिन पीएम मोदी ने ममता और भतीजे पर बोला सबसे बड़ा हमला

By: Dilip Kumar
5/16/2019 11:30:20 PM
नई दिल्ली

प. बंगाल में सियासी संग्राम के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो बड़ी रैलियों को संबोधित किया। पीएम मोदी बंगाल के दमदम की चुनावी रैली में सीएम ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के दमदम में कहा- 'दीदी' कान खोलकर सुन लो यह पश्चिम बंगाल आपकी और आपके भतीजे की जागीर नहीं है। दीदी यह बात दोबारा सुन लो। उन्होंने कहा- "यह मां भारती का एक अटूट अंग है। अगर दीदी आप अपने आंख की पट्टी खोलेंगी तो आपको एक भारत और श्रेष्ठ भारत दिखेगा। मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में रामभक्त डर-डरकर जीने को मजबूर हैं। जय श्रीराम बोलने पर बंगाल के लोगों को जेल में डाला जा रहा है। पश्चिम बंगाल को नुकसान पहुंचाने वाले अब नहीं बचेंगे।

पीएम ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी और टीएमसी के नेताओं का अहंकार इतना बढ़ गया है कि देश की रक्षा में जुटे सपूतों को भी नहीं छोड़ा है। इनके नेता सरेआम धमकी देते हैं कि सुरक्षाकर्मियों को भगाओ, उनको मारो। यही तरीका जम्मू कश्मीर में पत्थरबाज अपनाते हैं। उन्होंने कहा कि जय मां काली और जय श्रीराम कहने भर से ही बंगाल के युवाओं को जेल में ठूंसा जा रहा है। एक मजाक करने भर से ही बेटियों को जेल में भेजा जा रहा है। ये अब नहीं चलेगा। 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार आएगी, तब घुसपैठियों का हिसाब होगा।

पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में चुनावी सभा में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस राज्य सरकार के साथ मिलकर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा मूर्ति को तोड़ने के साक्ष्यों को मिटाने का प्रयास कर रही है। पीएम ने कहा कि टीएमसी के इन गुंडों ने रात को महान शिक्षाविद्, समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर जी की मूर्ति को तोड़ दिया। ये साफ दिखाता है कि वोटबैंक की राजनीति के लिए दीदी किस स्तर पर जा सकती हैं।

उन्होंने ने जनसभा में कहा कि बीते 3-4 दिन से यहां जो हो रहा है, वो आप सभी देख रहे हैं। टीएमसी के गुंडों ने जो नर्क यहां बना रखा है, जिस प्रकार की हिंसा यहां फैला रखी है, उससे गणतंत्र बदनाम हुआ है। पीएम मोदी ने बनर्जी के भतीजे और तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बुआ-भतीजा जोड़ी की रुचि केवल बंगाल को लूटने में है।

पीएम ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा "अपने भतीजे के साथ मिलकर इन्होंने टोलाबाजों और तस्करों का एक सिंडिकेट चला रखा है, जिसने पश्चिम बंगाल के मानुष को परेशान करके रखा है और पश्चिम बंगाल के विकास पर स्पीड ब्रेकर लगा रखा है। दीदी बंगाल के बच्चों और बंगाल की बेटियों को बात बात में जेल भेज देती हैं। लेकिन घुसपैठियों और तस्करों को खुली छूट दे रखी है।


comments