Cannes 2019: ब्‍लैक एंड व्‍हाइट गाउन में दीपिका का कातिलाना अंदाज

By: Dilip Kumar
5/17/2019 3:49:57 PM
नई दिल्ली

72वें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. अब दीपिका पादुकोण को लुक सामने आ गया है. फैंस बेसब्री से उनके लुक का इंतजार कर रहे थे. कान्‍स में दीपिका का अंदाज जुदा-जुदा ही नजर आया. ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लॉन्ग ट्रेल वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस में उनकी खूबसूरती और निखर कर सामने आई. दीपिका की मस्‍तानी आंखों ने सबका ध्‍यान खींचा. दीपिका ने खुद अपना लुक सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट लग रही हैं.

दीपिका पादुकोण की इस ड्रेस का मेन अट्रेक्शन था इसका स्टेटमेंट बो. दीपिका की ये ड्रेस Peter Dundas द्वारा डिजाइन की गई थी. मेकअप की बात करें तो अभिनेत्री ने लंबे समय बाद रिवर्स कैट आई लुक का इस्तेमाल किया जो ड्रेस के साथ परफेक्‍ट लुक दे रहा था.
दीपिका ने पोनी टेल बनाया था जो उनके लुक को और आकर्षक बना रहा था. इसके अलावा अपने लुक को कंप्‍लीट करने के लिए दीपिका ने डायमंड ईय‍ररिंग्‍स और हाथ में ब्रेसलेट पहने थे. साथ ही उन्होंने अपने गाउन से मैच करते हुए ब्‍लैक हील्‍स पहने थे.

दीपिका पादुकोण के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यह दूसरा मौका है जब दीपिका कान्‍स के रेड कारपेट पर नजर आई हैं. दीपिका ने पिछले साल कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. वे यहां लोरियल पेरिस ब्रैंड को रिप्रेजेंट करने पहुंचीं हैं.  दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्‍द ही फिल्‍म छपाक में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म वे एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाने जा रही हैं.


comments