उर्वशी रौतेला ने लगाई दुबई के आसमान में छलांग!

By: Dilip Kumar
5/21/2019 6:55:34 PM
नई दिल्ली

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार उर्वशी की तस्वीरें कमजोर दिल वालों के लिए नहीं हैं, क्योंकि वह हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग लगा रही हैं. जी हां! हाल ही में सामने आईं तस्वीरों को देखकर आप भी हैरत में आ जाएंगे. क्योंकि उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई कहेगा कि कमसिन और नाजुक सी नजर आने वाली एक्ट्रेस का हौसला जबरदस्त है.  दुबई के आसमान में पॉम आयलैंड के ऊपर स्काई डायविंग करती उर्वशी किसी एक्शन स्टार से कम नहीं लग रही हैं. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस स्काई डायविंग की तस्वीरें शेयर की हैं.

Image result for urvashi-rautela-goes-skydiving-in-dubai

जिन्हें शेयर करते हुए उन्होंने बड़ा ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, उर्वशी के कैप्शन से पता चला कि यह उनका पहली बार हवा में नहीं थीं. क्योंकि उन्होंने लिखा, "यहां खुशी के एक और साल, खुशी के एक और साल, एक और साल के स्काईडाइव."
हम समझ सकते हैं कि उर्वशी को खतरों से खेलना काफी पसंद है ऐसे में उन्होंने स्काइडाइविंग और बंजी जंपिंग अनुभव की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

बता दें कि उर्वशी ने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. इसके बाद 'सिंह साब द ग्रेट' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वह 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं.


comments