प्रियंका चोपड़ा : बिन ब्‍लाउज की साड़ी में करवाया फोटोशूट

By: Dilip Kumar
6/6/2019 4:27:08 PM
नई दिल्ली

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल इवेंट्स और अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी करने के बाद प्रियंका ने अपने अपीयरेंस से फैंस को हैरान किया है. अगर हाल ही में हुए इवेंट मेट गाला की भी बात करें तो उनके गेटअप के कारण प्रियंका को जमकर ट्रोल किया गया था और मीम्स बनाए गए थे.

Image result for priyanka photoshoot instyle

फिलहाल उन्होंने ‘इनस्टाइल मैगजीन’ के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है. इस शूट की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, कवर पेज के लिए प्रियंका ने जो तस्वीरें खींचवाई हैं उसमें साड़ी तो पहनी है लेकिन ब्लाउज नहीं पहना है. एक्ट्रेस का ये पहनावा उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

Image result for priyanka photoshoot instyle

आपको बता दें कि कुछ साल पहले जर्मनी के बर्लिन में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत के दौरान अपने कपड़े की वजह से प्रियंका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. लेकिन उस वक्त किसी ने यह अंदाजा नहीं लगाया था कि प्रियंका की दिलचस्पी राजनीति में भी है. लेकिन बीते दिनों प्रियंका ने न सिर्फ अपने बारे में, बल्कि पति निक जोनास को लेकर भी पॉलिटिक्स की बातें की. उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं, जबकि निक जोनास को राष्ट्रपति पद की दौड़ में देखना चाहती हैं.


comments