आरती छाबरिया अगले महीने बीडेसी से करेंगी शादी

By: Dilip Kumar
6/7/2019 5:45:30 PM
नई दिल्ली

एक्ट्रेस आरती छाबरिया अगले महीने अपने मंगेतर विशारद बीडेसी से शादी के बंधन में बंध जाएंगी। विशारद पेशे से टैक्स कंस्लटेंट हैं। स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ये प्राइवेट वेडिंग होगी। इसके बाद आरती अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन देंगी।
11 मार्च को आरती और विशारद ने सगाई की थी। पोर्टल के मुताबिक, आरती फिलहाल शादी की शॉपिंग में बिज़ी हैं। दोनों के घरवाले संगीत, शादी और रिसेप्शन की डेट फिक्स करने में लगे हुए हैं।

आरती ने पोर्टल को बताया था- ''मेरे परिवार के आशीर्वाद से मुझे मेरा मिस्टर राइट मिल गया। जब मैं विशारद से मिली तो मुझे लगा कि मुझे ऐसे ही लड़के की तलाश थी। मैं लकी हूं कि लंबे इंतज़ार के बाद मुझे वो मिले। ये अरैंज मैरिज है। हमने 11 मार्च को परिवारवालों के सामने मॉरिशस में शादी की। वो Asia PAC focus के साथ चार्टेड अकाउंटेंट और इंटरनेशनल टैक्स कंस्लटेंट हैं। मैं खुश हूं कि हम भारत में रहेंगे और मैं अपना काम जारी रख पाऊंगी।''

आपको बता दें कि आरती ने 'आवारा पागल दीवाना', 'तुमसे अच्छा कौन है', 'राजा भैया', 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'पार्टनर' सहित कई फिल्मों में काम किया है।


comments