इंसान की रग रग में बसे हैं भगवान के अंश: श्रवण

By: Imran Choudhray
6/16/2019 9:35:32 PM
देहरादून


पार्थेश्वर खेड़ा बाबा मंदिर में भंडारे का आयोजन सैकड़ों लोगों ने किया प्रसाद ग्रहण

देहरादून। मोहल्ला पथरी बाग में आस्था और अमन चैन के लिए रविवार को श्री पार्थेश्वर खेड़ा बाबा मंदिर में मंदिर समिति के लोगों ने एक भंडारे का आयोजन किया। जिसमें सेकड़ो की तादात में लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर अमन चैन की प्रार्थना की। अवसर पर ब्लेसिंग फार्म के मालिक श्रवण वर्मा ने अपनी समिति के लोग एवं फैमिली वालों के साथ बढ़-चढ़कर भंडारे में हिस्सा लिया।
रविवार को पटेल नगर के पथरी बाग मोहल्ले में स्थित पार्थेश्वर खेड़ा बाबा मंदिर में एक भव्य भंडारे का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण कर अमन चैन व शांति की प्रार्थना की।भंडारे के दौरान बोलते हुए ब्लेसिंग फार्म के मालिक श्रवण कुमार ने कहा कि इंसान की रग रग में भगवान का अंश है और हर इंसान को भगवान के प्रति अपनी लोको लगाना चाहिए।इस अवसर परसिद्धार्थ ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयरमैन दुर्गा वर्मा ने बोलते हुए कहा कि लगभग 32 वर्षों से उनकी फैमिली के बड़े लोग इस भंडारे का आयोजन कराते आ रही हैं। आस्था के चलते भंडारे के दिन बारिश का होना तय माना गया है।मोहल्ला पथरी बाग स्थित इस मंदिर में हुए भंडारे के दौरान वर्मा फैमिली सहित श्री श्री बालाजी समिति के अध्यक्ष एवं मंदिर समिति के लोगों सहित पंकज चंदाना, जोगेंदर उर्फ जोगी, रजत चौहान अन्य लोग मौजूद रहे।
पथरी बाग स्थित श्री पार्थेश्वर खेड़ा बाबा मंदिर में पिछले लगभग 32 वर्षों से भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। हर वर्ष प्रदेश में शांति एवं अमन चैन के चलते यह भंडारा किया जाता है। यही नहीं हर वर्ष मंदिर के अंदर होने वाले भंडारे में समिति के लोगों सहित वर्मा फैमिली का बड़ा योगदान रहता है। इस वर्ष रविवार को हुए इस भंडारे में सैकड़ों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। ब्लेसिंग फार्म के मालिक श्रवण कुमार ने बताया कि भंडारे के दिन हर वर्ष बारिश का होना तय माना जाता है। अपनी आस्थाओं को लेकर वर्मा फैमिली गरीबों के लिए मंदिर प्रांगण में भंडारे का आयोजन कर आती है। इस अवसर पर सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयरमैन दुर्गा वर्मा सहित श्रवण वर्मा रजत चौहान जोगेंद्र उर्फ जोगी पंकज चांद चांदना श्री श्री बालाजी समिति के अध्यक्ष सहित समिति के लोग मौजूद रहे।


comments