फैंस पर छाया 'कबीर सिंह' का नशा

By: Dilip Kumar
6/19/2019 9:16:45 PM
नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी बहुत जल्द फिल्म 'कबीर सिंह' में दिखाई देंगे। ये फिल्म इस हफ्ते 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है। फिलहाल, कियारा आडवाणी के साथ मिलकर शाहिद कपूर इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान ये दोनों मीडिया के हर सवाल का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहिद कपूर के साथ- साथ कियारा आडवाणी भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

दर्शकों को लुभाने के लिए मेकर्स ने पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 'कबीर सिंह' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दिया था। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही थी। कबीर सिंह का ट्रेलर देखने का बाद ना सिर्फ क्रिटिक्स ने बल्कि दर्शकों ने भी इसको लेकर शानदार रिव्यू दिया है। जिसके चलते फैंस ने फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग भी की है।

'कबीर सिंह' के ट्रेलर को मिले शानदार रिव्यू के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 10 से 12 करोड़ तक का बिजनेस कर सकता है। इसके साथ ही दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में इजाफा देखने मिलेगा। मालूम हो कि दूसरे दिन शनिवार और तीसरे दिन रविवार होने के चलते 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।


comments